Godzilla vs Kong Trailer Review in Hindi

Godzilla vs Kong Trailer Review in Hindi language full story explain in Hindi language

 

Godzilla vs. Kong Trailer Review in Hindi language, गॉडजिला ओर कोंग हुए आमने सामने जानिए पूरी कहानी । 


तो दोस्तो आखिर वो समय आ गया जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जी है । ओर इस बार ये एक बहुत ही बड़े धमाके के साथ लोटे है किंग कओंग ओर गॉडजिला हुए आमने सामने जी हां ये एक इतिहास में पहली बार हो रहा है दो एसी दमदार फिल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस में धूम मचा दिया था । अब वो दो शानदार फिल्मों को एक ही शक्ल में दिखाने वाले है ये बहुत ही ज्यादा अद्भुत होगा चलिए जानते है कि आखिर इस बार कहानी क्या हो सकती है। 


Story Line of Godzilla vs Kong 


तो दोस्तो देखो में जोभी बताऊंगा इसके ट्रेलर के बेहाफ पे बताऊंगा तो यार देखो ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि सब कुछ सही चल रहा था अचानक गॉडजिला के आने का संकेत मिलता है । ओर हालाकि लास्ट वाले पार्ट में इस बात को कोई पुष्टि नहीं को गई थी कि गॉडजिला ओर कांग मर चुके है । ओर इस ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि कांग जिंदा है ओर वो केद है ओर अचानक से गॉडजिला एक बहुत बड़ी शिप पे हमला के देता है ओर पूरी शिप को तहस नहस कर देता है । 



ओर अब ट्विस्ट ये है कि इंसानों को गॉडजिला से लड़ने के लिए कांग मदद ली जा रही है ताकि लोगो को बचाया जा सके । ओर किंग गॉडजिला से लड़ते हुआ नजर आ रहे है ये बहुत ही शानदार होगा क्योंकि इन फिल्मों को लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है लोग बिकुल पागल हुए रहते है इन फिल्मों के लिए क्योंकि पीछे के सारे पार्ट्स को बहुत ही शानदार कमियाबी मिली थी ओर उम्मीद करते है इस बार भी है लोको को बहुत पसंद आएगी । 



Godzilla vs Kong Full Details and Cast and Crew 


Director: Adam Wingard


Produced by: Thomas Tull, Jon Jashni, rian Rogers, Mary Parent,Alex Garcia Eric McLeod,


Language: English


Budget: $160–200 million


Starring: Alexander Skarsgård, Millie Bobby Brown, Rebecca Hall, ,Brian Tyree Henry, Shun Oguri, Eiza González, Julian Dennison, Kyle Chandler, Demián Bichir


Godzilla vs Kong 2021 Release Date 


March 26, 2021



How to Download Godzilla vs Kong Trailer HD quality , 


अगर आप इसके ट्रेलर को डाउनलोड करना चाहते है वो भी फुल एचडी में तो आप इससे बिल्कुल कर सकते है वो भी एक दम फ्री में आप इसके ट्रेलर को YouTube पे से डाउनलोड कर सकते है बहुत ही आसानी से 




Also Read:Indoo ki Jawani Movie Review in Hindi

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post