The Power Movie Download 720ps, 680ps, 480ps And Review in Hindi

The Power Movie Review In Hindi How to Download The Power Movie 720ps, 680ps, 480ps, 360ps, The Power Movie Poster

 

The Power Movie Review In Hindi - Bollywood Famous Actor Vidyut Jamwal New movie The Power full Explanation in Hindi




Vidyut Jammwal जी हां ये हमारे बॉलीवुड के जाने माने सुपर मेन है। जी है ये बात सब जानते है कि Vidyut Jammwal सिर्फ or सिर्फ अपने एक्शन से ही जाने जाते है ओर तभी लोग इनके दीवाने है  हालाकि इनकी फिल्में रिलीज़ होती है कुछ उनमें से कम अच्छी होती और कुछ बहुत ज्यादा अच्छी भी होती है। तो हर बार कि तरह इस बार ये फिर एक धमाके दार फिल्म के साथ लौटे है । 



ओर इस बार इनका एक देसी लुक देखने को मिलने वाला है ना की कोई प्रोफेशनल जी हां इस बार कहानी थोड़ी हमारे टॉलीवुड इंडस्ट्री से मिलती जुलती है। एक गैंगस्टर परिवार का लड़का ओर उसके पीता जी के पीछे कुछ लोग लग पड़े है उनकी चलती सांसों को रोकने के लिए । चलिए अब में इनकी कहानी थोड़ा विस्तार में समझाता हूं । 



The Power Full Details Cast and Crew


Director: Mahesh Manjrekar


Producer: Vijay Galani


Genre: Drama/Gangster


Staring: Vidyut Jammwal, Shruti Haasan, Sonal Chauhan, Mahesh Manjrekar,Vijay Galani, 


IMDB Rating: 6.2/10


Running time: 2h 14min


Available on: Zeeplex



Story Line of The Power Vidyut Jammwal


तो इस बार कहानी शुरु होती है एक गैंगस्टर परिवार से जहां पे कुछ लोग रहते है और वो बहुत ही पॉवर फूल लोग है ओर जहां पे पॉवर होती है दुस्मन अपने आप बनना शुरू हो जाते है। तो इस फिल्म में हमारे में लीड है Vidyut Jammwal जोकि इस फिल्म में उनका नाम है देवी प्रसाद ठाकुर जी है। 



ओर इस फिल्म में आपको श्रुति हासन भी नजर आने वाली है में लीड में भी ओर इसमें श्रुति हासन आपको कुछ लोगो से बदला लेती हुई नजर आयेंगी । तो ठाकुर परिवार ने अपनी पॉवर का गलत इस्तेमाल कर के किसी को लंबी नींद सुला दिया है अब जिसको सुलाया है उसके लोग अब ठाकुर जी ओर उनके बेटे देवी प्रसाद को बहुत ही बेसब्री से ढूंढ रहे है।



लंबी नींद सुलाने के लिए । अब पॉवर कि वजह से कितने लोग लंबी नींद सोएंगे वो आपको इस फिल्म में पता चलेगा तो कहानी कुछ बदले कि आग के इर्द गिर्द लिखी गई है । तो अब देखना ये था कि Vidyut Jammwal इसमें किस तरह सब कुछ संभालेंगे या फिर खुद भी सहिद है । 



जाएंगे देखिए इस फिल्म में आपको थोड़े एक्शन कम देखने को मिलेंगे पर इसकी कहानी इतनी खास है को हर पल आपको एक नया सा एहसास होगा ओर फिल्म के मेकर्स कि काफी तारीफ करनी होगी क्योंकि सब बहुत ही लाजवाब काम किया है। 



How to Download The Power movie 720ps, 680ps, 480ps, 360ps 240ps, 


तो दोस्तो देखिए आप जानना चाहते है कि The Power movie को आप कैसे download कर सकते है। तो देखिए जेसे कि आप जानते ही है कि इसकी अनुमति बिल्कुल भी नहीं है कि में आपको कोई website बताऊं ये बिल्कुल ग़लत है। क्युकी फिल्म को बनाने के लिए बहुत ज्यादा पैसा खर्च होता है ओर इसकी बिल्कुल भी अनुमति नहीं है ।  



कि में पायरेसी वेबसाइट के बारे में आपको बताऊं ओर अगर आप सच में जानना चाहते है कि आप इस फिल्म को कहा से डाउलोड कर सकते हैं तो में आपको बता दू कि ये फिल्म आपको Zeeplex पे मिल जाएगी ओर आप इससे भी से डाउलोड कर सकते है । ओर इसके लिए आपको Zeeplex कि सदस्यता लेनी होगी । 



How to Download The Power Trailer HD quality 720ps, 680ps, 480ps, 360ps,


अगर आप इस फिल्म के ट्रेलर को HD quality में डाउलोड करना चाहते है। आपसे इससे बिल्कुल निशुल्क YouTube से डाउलोड कर सकते है । आपको इसके लिए कोई भी रुपए खर्च नहीं करने होंगे आप बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है । 




Also Read: Tribhanga Movie Review in Hindi Story Explanation


Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post