1232KMS Movie Download full Hd quality and review

1232 KMS Download full HD Quality 1080p, 720p, 680p, 480p, | 1232 KMS Review in Hindi language ,

1232 KMS Download full HD Quality 1080p, 720p, 680p, 480p, | 1232 KMS Review in Hindi language ,


1232 KMS Full Details Cast and Crew 


Director : Vinod Kapri


Producer : Guneet Monga , Smriti Mundhra, Sakshi Joshi,


Running time : 1 hr 26 min


Language : Language


Available on : Disney + Hotstar


IMDB Rating : 7.7/10


1232 KMS review in YouTube vedio Now watch in Hindi language


अगर आप लोग इस फिल्म के बारे में सुना पसंद करते ही तो इस वीडियो पे क्लिक कर के आप पूरी वीडियो देख सकते है वो भी काफी आसान भाषा में । 


Story line of 1232 KMS 


1232 KMS तो इस नाम का मतलब है बार सो बत्तीस किलोमीटर । जी हां यह उन लोगों की कहानी है एवं गरीब गरीब परिवार की कहानी है । जो भूख से बचने के लिए अपनी जान बचाना चाहते थे जो कि यह बहुत ही मुश्किल था। 



जी मैं बात कर रहा हूं 22 मार्च 2020 की यह वह तारीख है जिस दिन इंडिया में लॉकडाउन लगा था गरीब लोग बिल्कुल बेबस हो गए थे अपने शहरों में जो रह रहे थे उन्हें शहर छोड़कर गांव में जाना पड़ा और उनके गांव बहुत ही दूर दूर थे तकरीबन हजार किलोमीटर से भी ज्यादा दूर दूर और उनके पास कोई भी साधन नहीं था।  



अपने गांव जाना जाने के लिए और उनके पास सिर्फ एक ही रास्ता बचा पैदल जाने के लिए। तो ये एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म है। ना तो इसमें कोई एक्टिंग है ना ही कोई हीरो ओर ना ही कोई हेरोइन है । इसमें सब कुछ आली है वह सारी क्लिप भी आली है । 



ये बिल्कुल आली ज़िंदगी के बारे में दिखाया गया है। ओर इस फिल्म को देखने के दौरान आपके आंसू भी निकल सकते है। ये बहुत ही इमोशनल फिल्म है लोगो को असली कहानी है ये जान कर आप बहुत दुखी भी ही सकते है। 



How to Download 1232 KMS Full Ultra HD quality 1080p, 720p, 680p, 480p, 320p, 



1232 KMS How to Download Full HD quality अगर आप इस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है तो जी हां आप बिल्कुल कर सकते है।


अगर आप इस फिल्म को फ्री में डाउनलोड करना चाहते है तो जी नहीं ये फिल्म आपको फ्री में बिल्कुल भी नहीं मिल पाएगी । 


अगर आप सच में इस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है तो जी हां आप के सकते है पर उसके लिए थोड़े से आपको पैसे खर्च करने होंगे ताकि जिससे आप इससे देख सके । 


इसके लिए आपको बस करना ये होगा कि आपको बस अपने प्ले स्टोर में जाके Disney Hotstar डाउनलोड करना होगा ओर उसकी सदस्यता लेनी होगी । ओर फिर आप इस फिल्म को बहुत ही आसानी से देख पाएंगे । 


देखिए मैं अपने इस ब्लॉग में किसी भी पायरेसी वेबसाइट के बारे में नहीं बता सकता क्योंकि यह कानूनन अपराध है।  मुझे इसकी बिल्कुल भी अनुमति नहीं है । कि मैं किसी भी पर ऐसी वेबसाइट के बारे में अपने ब्लॉक में बताऊं तो कृपया करके फिल्मों को देखने के लिए उचित जरिया देखें गलत चीजों से बिल्कुल दूर रहें और किसी भी पार ऐसी वेबसाइट के बारे में जानने की कोशिश बिल्कुल ना करें क्योंकि यह कानूनी अपराध है। 



1232 KMS Trailer Download Full HD quality 1080p, 720p, 680p,


अगर आप इस फिल्म के ट्रेलर को डाउनलोड करना चाहते हैं वह भी बिल्कुल एचडी क्वालिटी में तो आप बिल्कुल कर सकते हैं उसके लिए बस आपको करना ही होगा कि आपको YouTube पर जाना होगा और वहां पर उसके नाम को सर्च करना होगा और यह वहां से आपको मिल जाएगा और आप इसे डाउनलोड कर लेंगे बिल्कुल आसानी से। 


किसी भी original content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स,अमेज़न प्राइम वीडियो और थिएटर जैसी क़ानूनी विकल्प होता है.



Also Read :Thalaivi Trailer Review in Hindi language | who's Jayalalithaa


Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post