Bullets Web Series Download in Full HD 1080p

Bullets Web Series Download in HD quality , And Bullets Web Series review in Hindi mein

 

Bullets Web Series Review In Hindi language and How to Download Full HD Bullets Web Series 720ps, 680ps, 480ps, 360ps, 240ps,



Sunny Leone जी हां इस नाम को आप भली भांति जानते है ओर ये हमारे अब बॉलीवुड इंडस्ट्री कि एक सबसे मशहूर हिंदी कलाकार है। ओर ये बात भी सब जानते है कि ये बॉलीवुड में आने का सफर इन्होंने किस दौरान पूरा किया खेर जो भी हो । पर इनकी कुछ फिल्में बहुत ज्यादा सुपर हित रही ओर आज के दिनों में ये बहुत ही मशहूर कलाकार है। ओर अब इनकी एक वेब सीरीज रिलीज़ हुई है जिसका नाम है Bullets नाम से आपको काफी कुछ पता चल गया होगा खेर कोई नहीं में आपको इसको कहानी विस्तार में बताता हूं। 



Bullets Web Series Full Details Cast and Crew


Director: Devang Dholakia


Genre: Action


Staring: Sunny Leone, Karishma Tanna, Vivek Vaswani, Deepak Tijori


Total Episode: 6


Duration: 38-45 min


IMDB Rating: 6.3/10



Story Line of Bullets



तो इस बार कहानी शुरु होती है एक मॉडल से जी है इसमें दो मेन कास्ट में है Sunny Leone and Karishma Tanna , ओर इस वेब सीरीज में सनी को नाम है टीना ओर करिश्मा का नाम है लोलो , दरसअल टीना एक बहुत ही मशहूर मॉडल होती है पर डिस्को में अपना जलवा दिखाती नजर आएंगी । एक दिन अचानक डिस्को में टीना गई होती है । 



पर वहां पे एक लड़का उनके साथ जर्बदस्ती करने कि कोशिश करता है तभी अचानक से लोलो आ जाती है ओर एक कांच कि बॉटल से उसके सिर पे वार कर देती है ओर उससे लंबी नींद सुला देती है अब इन दोनों कि जोड़ी एक अंडरवर्ल्ड का रूप ले लेती है ओर फिर ये दोनों मिल कर तांडव शुरू करती है । 



बस पूरे एपिसोड में आपको बस यही नजर आयेगा और कुछ नहीं । पर ये बात भी सब जानते है कि सनी वो एक्टिंग नहीं कर पाती जिसकी जरूरत है इस वेब सीरीज को कुछ खाश कामयाबी नहीं मिली । खेर जो भी हो पर आप इससे देख सकते है । 



Bullets Web Series Full HD Download 720ps, 680ps, 480ps, 360ps, 240ps, 



How to Download Bullets web series in Hindi तो दोस्तो इस बार आप इस वेब सीरीज को बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है आपको बस करना ये है कि आपको जाना है अपने प्ले स्टोर में ओर वहां पे सर्च करना है MX player ओर फिर उसे download कर लेना है । 



ओर ये वेब सीरीज आपको वहीं पर मिल जाएगी आप या तो उससे ऑनलाइन देख सकते है या फिर आप डाउलोड भी कर सकते है ओर आप जैसी क्वालिटी चाहते है आप उस क्वालिटी में download कर सकते है। वो भी बिल्कुल फ्री में आपको इसके लिए कोई भी पैसा खर्च नहीं करना होगा बिल्कुल निशुल्क देख सकते है आप । 




How to Download Bullets Trailer In HD quality 720ps, 680ps, 480ps, 360ps, 240ps, 



अगर आप इस वेब सीरीज के ट्रेलर को डाउलोड करना चाहते है तो आप सिर्फ YouTube पे जाना है ओर वहां MX player के चैनल के पे सर्च करना है Bullets ट्रेलर ओर फिर वो आपके सामने आ जाएगा ओर फिर उससे आप अपनी इच्छा अनुसार download कर सकते है । 


किसी भी original content की Piracy करना एकदण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो और थिएटर जैसी क़ानूनी विकल्प होता है.



Also Read: Taandav Web Series Download full Hd And Review in Hindi full Explanation


Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post